होम समाचार

विदेशी बैंक सुधार लाभांश प्राप्त करने के लिए

प्रमाणन
अच्छी गुणवत्ता आउटडोर फर्नीचर बद्धी बिक्री के लिए
अच्छी गुणवत्ता आउटडोर फर्नीचर बद्धी बिक्री के लिए
ग्राहक समीक्षा
लोचदार वेबिंग अच्छी गुणवत्ता के हैं और आपकी टीम बहुत पेशेवर है, मुझे उत्पादन से पहले हर विस्तार से धैर्यपूर्वक पूछें। यह बहुत भाग्यशाली है कि हम इस आपूर्तिकर्ता को पाते हैं।

—— विनय

मैं अब ऑनलाइन चैट कर रहा हूँ
कंपनी समाचार
विदेशी बैंक सुधार लाभांश प्राप्त करने के लिए
विदेशी बैंक सुधार लाभांश प्राप्त करने के लिए
एक बैंक क्लर्क ने युआन, अमेरिकी डॉलर के नोटों को 2 अगस्त, 2018 को शांक्सी प्रांत में गिना। [फोटो / वीसीजी]

सिटी बैंक (चीन) के सह-कार्यकारी उपाध्यक्ष पेइ यिगन ने कहा कि चीन अपने वित्तीय क्षेत्र को आगे बढ़ाने के बारे में "बहुत सक्रिय और गंभीर" है, और इससे देश में विदेशी बैंकों को बड़े पैमाने पर व्यापार के अवसर मिलेंगे।

"पूरी तरह से स्वामित्व वाली सहायक कंपनियों और संयुक्त उद्यम बैंकों के अलावा, विदेशी बैंकों को चीन में शाखाएं स्थापित करने की अनुमति देने वाली नीतियों की तुलना में, या चीनी वित्तीय संस्थानों में विदेशी स्वामित्व पर कैप हटाने के लिए, हम उन नीतियों पर अधिक ध्यान देते हैं जो व्यवसाय के दायरे का विस्तार करते हैं विदेशी बैंकों की, "उन्होंने कहा।

सिटी फ्यूचर्स एक्सचेंज को जून में चाइना फाइनेंशियल फ्यूचर्स एक्सचेंज से लाइसेंस प्राप्त हुआ था।

"इस प्रकार का लाइसेंस हमें गैर-बैंक वित्तीय संस्थानों के लिए बुनियादी सेवाएं प्रदान करने की अनुमति देता है। हमें उम्मीद है कि हम इस तरह के अधिक लाइसेंस प्राप्त करने में सक्षम होंगे," पेई ने कहा, जो सिटी कोषागार और व्यापार समाधान के प्रबंध निदेशक और देश प्रमुख भी हैं। चीन में।

"हम अपने चीनी समकक्षों के साथ वित्तीय नवाचार को प्रोत्साहित करने वाले पायलट कार्यक्रमों में अधिक भाग लेने के लिए उत्सुक हैं। हम पायलट कार्यक्रमों के माध्यम से देश में विदेशों में अपने उन्नत अनुभव को पेश करने के लिए चीन के सुधार और उद्घाटन का अवसर लेने की उम्मीद करते हैं, ताकि उन्होंने कहा कि वास्तविक अर्थव्यवस्था को लाभ पहुंचाने और चीन के वित्तीय बाजारों के सुधार में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए।

मैकिन्से चीन के प्रबंध साझेदार जोई नगाई ने कहा कि वित्तीय प्रणाली में अधिक विदेशी भागीदारी की सुविधा और विदेशी वित्तीय संस्थानों के लिए एक स्तरीय खेल मैदान बनाने के माध्यम से, चीन के पूंजी बाजार तेजी से और स्वस्थ रूप से विकसित होंगे।

"निस्संदेह चीनी वित्तीय संस्थानों और चीन के पूंजी बाजारों ने पिछले एक दशक में एक लंबा सफर तय किया है। हालांकि, चीन की आर्थिक वृद्धि को देखते हुए, निवेशकों और जारीकर्ताओं के बीच पूंजी को कुशलता से आवंटित करने के लिए चीनी वित्तीय बाजारों और संस्थानों को अपने विकास में तेजी लाने की आवश्यकता है। उचित जोखिम प्रबंधन, "Ngai कहा।

चीन में अधिक व्यापार विकास ड्राइवरों की मांग के अलावा, विदेशी बैंक भी चीनी कंपनियों के साथ विदेशों में व्यापार करने के लिए अधिक अवसरों पर नजर रख रहे हैं क्योंकि फर्मों की बढ़ती संख्या उनके वैश्विक पदचिह्न का विस्तार कर रही है, खासकर बेल्ट एंड रोड इनिशिएटिव में भाग लेने वाली अर्थव्यवस्थाओं में।

चीनी कंपनियों के वैश्विक विस्तार को मजबूत समर्थन देने के लिए, सिटी 100 से अधिक देशों और क्षेत्रों को कवर करने वाले नेटवर्क के आधार पर अपने खजाने और व्यापार समाधान में सुधार कर रहा है।

अच्छा नकद प्रबंधन और व्यापार वित्तपोषण उत्पादों की पेशकश पर जोर देते हुए, सिटी का उद्देश्य अपने कॉर्पोरेट ग्राहकों को दक्षता और कम परिचालन लागत में सुधार करने में मदद करना है। उन लोगों के लिए जिन्होंने विदेशों में अपने व्यवसाय को शुरू करना शुरू कर दिया है, बैंक नकद व्यापार, भुगतान और निपटान के अलावा, और केंद्रीय व्यापार विकास के पहले चरणों में प्रदान की गई परामर्श सेवाओं के अलावा, विदेशी मुद्रा कोष के केंद्रीकृत संचालन और प्रबंधन की पेशकश करता है।

पेई ने उल्लेख किया कि चीन के वित्तीय क्षेत्र ने निरंतर सुधारों के चरण में प्रवेश किया है, जो कि ब्याज दर उदारीकरण, विनिमय दर उदारीकरण और पूंजी खाते के क्रमिक उद्घाटन से परिलक्षित होता है। इसके लिए एक ऐसी वित्तीय प्रणाली की आवश्यकता होती है जो दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था का समर्थन करने के लिए पर्याप्त लचीली और पर्याप्त लचीली हो।

"बैंक अब केवल अपनी ब्याज आय और अपने उधारदाताओं को भुगतान की गई ब्याज की राशि के बीच अंतर पर भरोसा नहीं कर सकते हैं। इस बीच, नियामक वित्तीय सेवाओं में नवाचार को प्रोत्साहित करेगा। निष्कर्ष में, हमें अपने ग्राहकों को कनेक्शन मजबूत करने के लिए इन परिवर्तनों को गले लगाना चाहिए। ," उसने कहा।

इसके अलावा, वाणिज्यिक बैंक भी चीन की नई अर्थव्यवस्था में वृद्धि से प्रेरित उभरती कंपनियों की सेवा करने के लिए चुनौतियों का सामना कर रहे हैं। इन कंपनियों की मांगों का त्वरित जवाब देने के लिए, सिटी बैंक के प्रौद्योगिकी मंच का उपयोग करके विदेशी बाजारों के साथ घनिष्ठ एकीकरण के आधार पर उन्हें अनुकूलित उत्पादों के साथ प्रदान करने के लिए सिटी ने एक विशेष टीम का गठन किया है।

पब समय : 2019-01-12 15:19:01 >> समाचार सूची
सम्पर्क करने का विवरण
NOVA(CHINA) INDUSTRY CO.,LIMITED

व्यक्ति से संपर्क करें: Mr. Salim Zhan

दूरभाष: 86--13365976787

हम करने के लिए सीधे अपनी जांच भेजें (0 / 3000)